JNU की शेहला रशीद बोली BJP/RSS लिव इन रिलेशनशिप के खिलाफ है क्या महिलाओं को हक़ नही – यूज़र्स ने जड़ें करारे तमाचे !

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्याल और वहां के छात्र संघ के नेता हमेशा से सुर्खियों में रहते है! या यु कहे तो JNU देश विरोधी गतिविधियों का अड्डा बनकर रह गया है! चाहे देश के खिलाफ नारेबाजी का मसला हो या हिंदू देवी देवताओ पर व्यंग कसने का मसला हो हमेशा इन्होने अपने बुरे कारनामो के वजह से सुर्खिया बटोरी है! आज हम ऐसे ही एक JNU की पूर्व छात्र नेता और सोशल एक्टिविस्ट शेहला रशीद की बात कर रहे है, जो हमेशा अपने ट्वीट और पोस्ट के वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रोल होती है!

इस बार तो इन्होने हद ही कर दी। अब देशविरोधी गतिविधियों हिन्दू धर्म को टारगेट करने के अब ये विदेशी कुरीति का समर्थन करती नज़र आरही है। और ऐसी कुइटी जो हमारी सभ्यता है ही नहीं। यानी की लीव इन रिलेशनशिप। मतलब की बिना शादी के ही लड़का लड़की का साथ में रहना। शेहला रशीद ने ट्वीट किया की – आप DU में लीव इन रिलेशनशिप कर खिलाफ प्रोपगैंडा करते हैं । कहते हैं लड़कियों को लीव इन रिलेशनशिप में नही रहना चाहिए। क्या आप मानते हैं कि लड़की अपने लोए डिसाइड करने की क्षमता नही रखती !

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद आपको इनका मानसिक स्तर तो पता चल ही गया होगा। ये शेहला रशीद बुरखे से आज़ादी दिला नही पारहे ओर लिव इन रिलेशनशिप की पैरवी करने में लगी है वो भी लड़कियों की क्षमता पर सवाल खड़े करके। दरअसल इनका एक एजेंडा बन चुका है कि जब भी अंधेरे में गायब होने की नौबत आये कुछ ऐसा वैसा बयान देदो ताकि फिर से लाइम लाइट में आ सको। शेहला के इस ट्वीट के बाद यूज़र उस पर टूट पड़े। बुरी तरह धो डाला और औकात याद दिला दी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*