नरेश अग्रवाल के BJP में शामिल होने पर सुषमा स्वराज के बाद अब स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने दिया बड़ा ब्यान !

कल यानि सोमवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया। दिल्ली में बीजेपी हेडक्वॉर्टर पहुंचकर नरेश ने बीजेपी की औपचारिक रूप से सदस्यता ग्रहण की। हाल ही में राज्यसभा के लिए जया बच्चन को तरजीह दिए जाने से नरेश पार्टी से नाराज चल रहे थे। उन्हें अपने लिए टिकट कंफर्म होने का भरोसा था लेकिन वैसा हुआ नहीं।

बता दें कि एसपी ने अग्रवाल के दावे को दरकिनार करते हुए उत्तर प्रदेश से जया बच्चन को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया था। जिससे नरेश अग्रवाल को काफी बड़ा झटका लगा था. यूपी में एसपी के 47 विधायक हैं और वह केवल एक उम्मीदवार को राज्यसभा में भेजने की स्थिति में है। दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में नरेश अग्रवाल ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और प्रवक्ता संबित पात्रा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

वो ना जाने कौन सी सोच थी जो जनता के विरोध को दरकिनार करते हुए सीधे सीधे नरेश के समर्थन में आ गये तो तमाम जो कल तक संसद में नरेश के ऊपर मुकदमे तक की बात किया करते थे . इस अचानक बदले स्वरूप में भले ही एक बार कुछ गिने चुने राजनेता बदल गये हों लेकिन जनता और जनता से जुड़े कुछ और नेता इसको किसी भी प्रकार से हजम नही कर पा रहे हैं जिसमे सबसे पहले सुषमा स्वराज जी का नाम आता है .

सुषमा जी की शुरुआत के तुरंत बाद ही नरेश के परोक्ष विरोध में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बंगाल में भाजपा की कद्दावर नेता और आने वाले चुनावों में भाजपा की सबसे बड़ी उम्मीद रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर ऐतराज जताते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है। बीजेपी की कद्दावर नेता और आने वाले चुनावों में भाजपा की सबसे बड़ी उम्मीद रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर ऐतराज जताते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है। बीजेपी की कद्दावर नेता स्मृति ईरानी ने twitter पर लिखा कि जब भी महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी, तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिए .

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*