JNU की शेहला रशीद का तंज़ : भक्तो तुम्हारे टैक्स का और पैसा लगेगा मेरी पढाई में, टैक्सपेयर्स ने दिया ऐसा मुँहतोड़ जवाब – हो गयी शर्मशार !

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्याल और वहां के छात्र संघ के नेता हमेशा से सुर्खियों में रहते है! या यु कहे तो JNU देश विरोधी गतिविधियों का अड्डा बनकर रह गया है! चाहे देश के खिलाफ नारेबाजी का मसला हो या हिंदू देवी देवताओ पर व्यंग कसने का मसला हो हमेशा इन्होने अपने बुरे कारनामो के वजह से सुर्खिया बटोरी है! आज हम ऐसे ही एक JNU की पूर्व छात्र नेता और सोशल एक्टिविस्ट शेहला रशीद की बात कर रहे है, जो हमेशा अपने ट्वीट और पोस्ट के वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रोल होती है!

इस बार तो इन्होने हद ही कर दी। अब सीधे तौर पर टैक्सपेयर्स पर ही तंज़ कसना शुरू कर दिया जिनके दिए टैक्स की वजह से इनको इतनी ज्यादा आज़ादी मिली हुई है। शेहला रशीद ने ट्वीट कर कहा की – मोदी भक्तों के लिए बाद न्यूज़. मेरा viva पोस्टपोन होगया. तुम्हारे टैक्स का और पैसा लगेगा मेरी पढ़ाई में. एक काम करो. Non-cooperation declare करदो सरकार के खिलाफ. टैक्स देना बंद करदो मोदी सरकार को छोटा मोदी की तरह !

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद आपको इनका मानसिक स्तर तो पता चल ही गया होगा। दरअसल इनका एक एजेंडा बन चुका है कि जब भी अंधेरे में गायब होने की नौबत आये कुछ ऐसा वैसा बयान देदो ताकि फिर से लाइम लाइट में आ सको। शेहला के इस ट्वीट के बाद यूज़र उस पर टूट पड़े। बुरी तरह धो डाला और औकात याद दिला दी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*